रश्मि देसाई सूर्य ग्रहण देखने की कर रही थीं कोशिश तो मम्मी से पड़ी जोर की डांट- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को सूर्य ग्रहण देखने की कोशिश करना उस समय महंगा पड़ गया जब उनकी मम्मी से उन्हें डांट खानी पड़ी.

रश्मि देसाई सूर्य ग्रहण देखने की कर रही थीं कोशिश तो मम्मी से पड़ी जोर की डांट- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • रश्मि देसाई को मम्मी से पड़ी डांट
  • सूर्य ग्रहण देखने की कर रही थीं कोशिश
नई दिल्ली:

सूर्य ग्रहण को नंगी आंखों से नहीं देखा जाता है. 21 जून को इस साल का तीसरा सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) लगा था, और इसे देश में देखा भी गया था. लेकिन इस खगोलीय घटना को देखना बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को उस समय महंगा पड़ गया जब उनकी मम्मी से उन्हें डांट खानी पड़ी. रश्मि देसाई ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह इस तरह दिखा रही हैं जैसे सूर्य ग्रहण देख रही हों और तभी झटपट पर्दा गिराकर चली जाती हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सोलर एक्लिप्ल देखनी थी...मम्मी से डांट पड़ गई (पर्दा बंद कर दे, इसे देखना सुऱक्षित नहीं होता.).' इस तरह रश्मि देसाई सूर्य ग्रहण को नहीं देख पाईं. वैसे भी माना जाता है कि सेफ्टी उपायों के साथ ही सूर्य ग्रहण को देखना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जंग ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं, और टीआरपी की दौड़ में भी बिग बॉस को काफी फायदा मिला था. रश्मि देसाई बिग बॉस के बाद नागिन में भी दिखी थीं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरते हैं.