NDTV Khabar

रश्मि देसाई की मां ने माहिरा शर्मा की मम्मी को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं?

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के लिए कहा कि अभी तक हमने सिर्फ गोवा की कहानियों के बारे में सुना है, अभी इंतजार करें, जब तक कि बेडरूम की कहानियां सामने न आ जाएं. इसे लेकर रश्मि देसाई की मां ने आपत्ति जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रश्मि देसाई की मां ने माहिरा शर्मा की मम्मी को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं?

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मम्मी ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां को सुनाई खरी-खोटी

खास बातें

  1. माहिरा शर्मा की मम्मी पर भड़कीं रश्मि देसाई की मां
  2. रसिला देसाई ने कहा कि औरत होने के नाते वह इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं?
  3. सिद्धार्थ शुक्ला पर भी फूटा रसिला देसाई का गुस्सा
नई दिल्‍ली:

'बिगबॉस' (Bigg Boss 13) के 13वें सीजन में दर्शकों को रोजाना कोई न कोई ट्विस्ट जरूर देखने को मिल रहा है. घर में जो चीजें हो रही हैं उसका असर न केवल घरवालों पर पड़ रहा है बल्कि कंटेस्टेंट के परिवार वालों पर भी इसका बेहद असर हुआ है. दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में जमकर लड़ाई हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ ने रश्मि को 'ऐसी लड़की' कहा था. इसके बाद उन्होंने दावा किया था कि रश्मि देसाई उनका पीछा करते हुए गोवा तक आ गई थीं. सिद्धार्थ शुक्ला के इस कमेंट के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मम्मी ने रश्मि देसाई पर चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तक हमने सिर्फ गोवा की कहानियों के बारे में सुना है, अभी इंतजार करें, जब तक कि बेडरूम की कहानियां सामने न आ जाएं.

फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने JNU अटैक को लेकर साधा निशाना, बोले- जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मम्मी की इन बातों को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मां रसिला देसाई (Rasila Desai) काफी भड़की हुईं नजर आ रही हैं. रसिला देसाई ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ के साथ-साथ माहिरा की मम्मी पर अपना गुस्सा जताया है. रसिला देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के गोवा वाले कमेंट पर कहा, "रश्मि ने सिदार्थ की गोवा वाली बात नहीं सुनी, वरना वह उसका जवाब जरूर देती." इसके बाद रसिला देसाई ने माहिरा शर्मा की मम्मी को भी करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, "माहिरा की मां ने कहा कि बेडरूम तक की बात, एक महिला होने के नाते वह इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं? उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था."

बॉलीवुड डायरेक्टर का दिल्ली पुलिस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोले- आपके घरों में आईना है...

रसिला देसाई (Rasila Desai) ने दावा किया कि वह अपनी बेटी रश्मि देसाई (Rashami Desai) को इस शो में शामिल नहीं होने देना चाहती थीं. उन्होंने कहा, "इस बार रश्मि ने बिगबॉस को हां बोलने के लिए मेरी मंजूरी नहीं ली, वरना मैं अपनी परी को वहां कभी नहीं जाने देती." इंटरव्यू में रसिला देसाई ने अपनी बेटी रश्मि देसाई को सलाह देते हुए कहा कि उसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से दूर रहना चाहिए.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement