रश्मि देसाई का धांसू Video हुआ वायरल, Bigg Boss में पोल डांस करती आईं नजर

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक और वीडियो सुर्खियों का हिस्सा बन गया है, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई पोल डांस करती नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई का धांसू Video हुआ वायरल, Bigg Boss में पोल डांस करती आईं नजर

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने किया पोल डांस, वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • रश्मि देसाई के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • न्यू ईयर पार्टी में पोल डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों रश्मि देसाई चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ देर पहले ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही थीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अरहान खान (Arhan Khan) के साथ कंफेशन रूम में बैठी थीं और उनसे कह रही थीं कि वह काफी हैवी महसूस कर रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. लेकिन इस वीडियो के बाद रश्मि का एक और वीडियो सुर्खियों का हिस्सा बन गया है, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई पोल डांस करती नजर आ रही हैं.

एकता कपूर ने 'नागिन 5' के लिए स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन, धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह वीडियो न्यू ईयर पार्टी का है, जिसमें सभी घरवाले जमकर मस्ती और धमाल करते हैं. इस वीडियो में ही एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) पोल डांस करती हुई भी नजर आती हैं. उनके अलावा वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill), पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, मधुरिमा तुली, विशाल सिंह और आरती सिंह भी खूब डांस करते हैं. खास बात  तो यह है कि बिग बॉस 13 की इस न्यू ईयर पार्टी से कुछ मेहमान भी जुड़ेंगे, जिसमें गुत्थी बने सुनील ग्रोवर और सनी लियोन शामिल हैं. 

काजोल ने अजय देवगन और सैफ अली खान को बताया, 'धोखेबाज'- अब कर दिया Tweet डिलीट

बता दें कि बीते दिन 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में शो की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एंट्री की थी और घर में आते ही उन्होंने रश्मि देसाई (Rashami Desai) की क्लास लगा दी थी. उन्होंने रश्मि देसाई से अरहान खान को लेकर कहा कि वह इतनी अंधी हो गईं कि उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया. इसके साथ ही उन्होंने रश्मि को कहा कि उन्होंने परिवार और सलमान सर की बात एक कान से सुनी और दूसरी से निकाल दी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...