बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्मि ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, Video में कही ये बात...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जमकर तारीफ कर रही हैं.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्मि ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, Video में कही ये बात...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हु्आ वायरल
  • एक्ट्रेस ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ
  • वीडियो में कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सीजन पूरा हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) की फाइनलिस्ट रह चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की  खूब तारीफ करती नजर आ रही हैं. बता दें, बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच 36 का आंकड़ा रहता था, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते थे. हालांकि, घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की एक-दूसरे से कभी नहीं बनीं और दोनों हमेशा विरोधी टीम में रहे. 

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ '83' में काम करने पर कहा, हम दोनों चकित थे क्योंकि...


ऐसे में रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में रश्मि कह रही हैं, "हां हां शुक्ला रॉक्स, रश्मि भी रॉक्स." रश्मि देसाई के इस टिकटॉक (Tiktok) वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

रानू मंडल का गाना सुनकर छलक उठे हिमेश रेशमिया के आंसू, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला...


बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) चौथे नंबर पर रहीं तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) फर्स्ट रनर अप बने. इनसे अलग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम किया और उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी और 40 लाख रुपये भी मिले. उनके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 में तीसरे नंबर पर रहीं.  'बिग बॉस 13' में जहां लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद थी तो वहीं कई लोगों को आसिम रियाज और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बहुत पसंद थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com