रश्मि देसाई 'सड़क 2' देखने पर हुईं ट्रोल तो Tweet कर दिया जवाब, बोलीं- हमेशा न्याय के साथ खड़ी रहूंगी और...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) 'सड़क 2' (Sadak 2) को देखने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ट्रोल्स को जवाब भी दिया.

रश्मि देसाई 'सड़क 2' देखने पर हुईं ट्रोल तो Tweet कर दिया जवाब, बोलीं- हमेशा न्याय के साथ खड़ी रहूंगी और...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) 'सड़क 2' (Sadak 2) देखने पर हुईं ट्रोल

खास बातें

  • रश्मि देसाई 'सड़क 2' देखने पर हुईं ट्रोल
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया ट्रोल्स को जवाब
  • रश्मि देसाई ने कहा कि हमेशा न्याय के साथ खड़ी हूं और...
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'सड़क 2' (Sadak 2) को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं. वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने 'सड़क 2' के एक्टर आदित्य रॉय कपूर के लिए अपना प्यार जताया. इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी की. लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर रश्मि देसाई ट्रोल हो गईं. फैंस ने उन्हें अनफॉलो तक करने की भी बात कह दी. 

'सड़क 2' (Sadak 2) देखने को लेकर फैंस ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर आक्रोश जताया. एक यूजर ने रश्मि के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपको अनफॉलो कर दिया. मैं आपका फैन था." इसके साथ ही एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, "जहां एक तरफ पूरी दुनिया सड़क 2 को बॉयकॉट कर रही है तो वहीं आप बोल रही हैं कि मैं इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती. शर्मनाक है ये." वीडियो पर आए इन कमेंट्स को लेकर रश्मि देसाई ने भी ट्वीट किया और ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हमेशा न्याय के साथ खड़ी हूं और न्याय के साथ ही खड़ी रहूंगी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने ट्वीट में ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा, "मेरी लास्ट स्टोरी पर लोगों को मेरी ईमानदारी पर हैरानी हुई. मैं चीजों को स्पष्ट रखना चाहती हूं. मैं हमेशा न्याय के साथ खड़ी हूं और खड़ी रहूंगी. इसमें कोई दो राय नहीं है." ट्रोल्स के जवाब के तौर पर रश्मि देसाई का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. इससे पहले सड़क 2 के ट्रेलर को भी यू-ट्यूब पर काफी डिसलाइक्स मिले थे.