रश्मि देसाई ने सलमान के साथ स्टेज पर यूं किया रोमांटिक डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मशहूर डांसर सलमान के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई ने सलमान के साथ स्टेज पर यूं किया रोमांटिक डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सलमान के साथ स्टेज पर किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने सलमान के साथ स्टेज पर किया रोमांटिक डांस
  • दोनों की केमिस्ट्री देख दर्शकों ने भी बजाई तालियां
  • रश्मि देसाई का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में भी बनी रहती हैं. रश्मि देसाई का एक पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मशहूर डांसर सलमान के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. डांस वीडियो को लेकर फैंस जमकर रश्मि देसाई की तारीफें भी कर रहे हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस डांस वीडियो में सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. उनके डांस को देखने के बाद वहां मौजूद दर्शक भी खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस स्काई ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि देसाई ने अपने डांस और अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इसके अलावा उनका एक और वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह सफेद साड़ी पहनकर चुनरी चुनरी सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से भी बखूबी जुड़ी रहती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल नागिन 4 में नजर आई थीं. इससे पहले रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में उतर सीरियल से जबरदस्त पहचान हासिल की थी और इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी अहम भूमिका अदा करती नजर आई थीं.