Rashami Desai ने Sidharth Shukla के साथ किया रोमांटिक डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

रश्मि (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

Rashami Desai ने Sidharth Shukla के साथ किया रोमांटिक डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किया रोमांटिक डांस
  • वीडियो में दिखी रश्मि और सिद्धार्थ की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • रश्मि और सिद्धार्थ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. रश्मि देसाई एक्टिंग से इतर डांस में भी खूब माहिर हैं और उनका वीडियो भी खूब वायरल होता है. हाल ही में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का डांस और केमिस्ट्री वाकई में देखने लायक है. वीडियो को रश्मि देसाई के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वीडियो में उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं, साथ ही लोग उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स चैनल पर आने वाले शो दिल से दिल तक में साथ नजर आए थे. इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार अदा किया था. दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके अलावा रश्मि और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के दौरान भी खूब चर्चा में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 4 में नजर आई थीं. शो में एक्ट्रेस के स्टाइल ने लोगों का खूब दिल जता था. इन दिनों रश्मि देसाई अपने ट्रेडिशनल फोटोशूट को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. कभी बंगाली लुक तो कभी राजपुताना लुक में रश्मि देसाई ने फोटोशूट कराया, जिसमें उनका लुक वाकई देखने लायक था. बता दें कि रश्मि देसाई ने सीरियल उतरन के जरिए टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में उन्होंने तपस्या का किरदार अदा किया था.