रश्मि देसाई के सॉन्ग 'अब क्या जान लेगी मेरी' का Teaser हुआ रिलीज, शहीर शेख के साथ यूं डांस करतीं आईं नजर

Ab Kya Jaan Legi Meri Teaser Video: रश्मि देसाई (Rashami Desai) के अपकमिंग गाने का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें वह शहीर शेख और सना सईद जैसे कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई के सॉन्ग 'अब क्या जान लेगी मेरी' का Teaser हुआ रिलीज, शहीर शेख के साथ यूं डांस करतीं आईं नजर

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के अपकमिंग सॉन्ग 'अब क्या जान लेगी मेरी' का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • रश्मि देसाई के अपकमिंग सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज
  • रश्मि देसाई के साथ दिखे शहीर शेख और सना सईद
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली रश्मि देसाई इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. रश्मि देसाई का जल्द ही गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' (Ab Kya Jaan Legi Meri) भी रिलीज होने वाला है. हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है. गाने के टीजर को पाल म्यूजिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख के आसपास देखा जा चुका है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ गाने में टीवी के मशहूर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh), बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद (Saba Saeed) और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल नजर आ रहे हैं. वीडियो में रश्मि देसाई और सॉन्ग की बाकी कास्ट जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, गाने में रश्मि देसाई और शहीर शेख को साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. टीजर वीडियो पर आए लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वह रश्मि देसाई के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अब क्या जान लेगी मेरी का पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या करीब 40 लाख हो गई है, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने शानदार अंदाज में जश्न भी मनाया है. इससे इतर रश्मि देसाई अकसर ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वह 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. 'नागिन 4' में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.