Rashami Desai ने वन पीस में शेयर की फोटो तो दोस्त देवोलीना का आया कमेंट, बोलीं- OMG!

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अकसर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हुई देखी जाती हैं, जिसे उनके फैन्स भी खासा पसंद करते हैं.

Rashami Desai ने वन पीस में शेयर की फोटो तो दोस्त देवोलीना का आया कमेंट, बोलीं- OMG!

रश्मि देसाई की लेटेस्ट फोटो वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने शेयर की ग्लैमरस फोटो
  • दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का आया कमेंट
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं रश्मि
नई दिल्ली:

'उतरन' और 'दिल से दिल तक' फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अकसर ऐसे वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं ,जो उनके फैन्स को खूब पसंद आते हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जमकर हंगामा बरपाने वालीं रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई की यह फोटो उनके फैन्स को भी खासा पसंद आ रही है. 

वन पीस में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर 

रश्मि द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में वह गजब के अंदाज और बेहद ही स्टाइलिश पोज में दिखाई दे रही हैं. शिमरी वन पीस, नागिन से लहराते बाल और उसके साथ न्यूड-मेकअप फैंस के दिलों को छू रहा है. इस तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, 'जिसे आप मिस कर रहे थे'. इस फोटो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और इतनी ही देर में रश्मि की तस्वीर को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फोटो पर रश्मि की खास दोस्त गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कमेंट किया है. देवोलीना ने फायर इमोजी के साथ 'OMG' कमेंट कर रश्मि की तारीफ की है.

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम 

रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 'नागिन 4' में दिखाई दी थीं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इस सीरियल में की गई रश्मि देसाई की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वे 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आईं थीं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com