रश्मि देसाई लॉकडाउन में खरीदने निकलीं मनपसंद कॉफी, बोलीं- मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) लॉकडाउन अपनी पसंदीदा कॉफी खरीदने निकलीं तो उनका वीडियो हो गया वायरल.

रश्मि देसाई लॉकडाउन में खरीदने निकलीं मनपसंद कॉफी, बोलीं- मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) लॉकडाउन में खरीदने निकलीं पसंदीदा कॉफी

खास बातें

  • रश्मि देसाई लॉकडाउन में निकलीं कॉफी खरीदने
  • एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं...
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में इन दिनों लॉकडाउन लागू है, ऐसे में लोग अपने घरों में ही ज्यादातर समय बिता रहे हैं. लेकिन इसी बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) लॉकडाउन में अपनी पसंदीदा स्टार बक्स की कॉफी खरीदने निकलीं. इतना ही नहीं कॉफी खरीदने के बाद एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड और खुश भी नजर आईं. रश्मि देसाई का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने हाथों में कॉफी के ग्लास लिए दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा की तरह लगता है, जब से मैंने स्टारबक्स से आखिरी बार ड्रिंक ली थी. अत्यंत सावधानी के साथ सामान्य चीजों को अपना रही हूं." इस वीडियो में एक्ट्रेस चेहरे पर मास्क लगाए और हाथों में ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पूरी सावधानी के साथ घर से बाहर निकलीं. रश्मि देसाई के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) लॉकडाउन में भी सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार सीरियल नागिन 4 में नजर आई थीं. इससे पहले रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. एक्ट्रेस ने शो में रहते हुए टॉप 4 तक अपना सफर तयर किया था. एक्ट्रेस बिग बॉस में कंटेस्टेंट अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com