रश्मि देसाई 'नागिन' के सेट पर पहुंचीं, तो गार्ड ने बीच में ही रोक लिया और फिर...देखें Video

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मि जैसे ही 'नागिन 4 (Naagin 4)' के सेट पर पहुंचती हैं, तभी एक सिक्योरिटी गार्ड उनको बीच में ही रोक लेता है

रश्मि देसाई 'नागिन' के सेट पर पहुंचीं, तो गार्ड ने बीच में ही रोक लिया और फिर...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का 'नागिन 4 (Naagin 4)' के सेट से वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हु्आ वायरल
  • गार्ड ने एक्ट्रेस को रोका
  • 'नागिन 4' के सेट से रश्मि देसाई का वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद काफी सुर्खियों में हैं. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है, इसकी वजह से देश के कई हिस्से बिल्कुल ही ठप पड़ गए हैं. ऐसे में रश्मि देसाई का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई जैसे ही 'नागिन 4 (Naagin 4)' के सेट पर पहुंचती हैं, तभी सिक्योरिटी गार्ड उनको बीच में ही रोक लेता है उन्हें कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट किट से चेक करते हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 


वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को गार्ड टेस्ट किट से चेक कर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) को वीडियो को शेयर करते हुए भयानी ने लिखा, "रश्मि देसाई को 'नागिन 4' के सेट पर सिक्योरिटी गार्ड चेक करते हुए." एक्ट्रेस इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इनमें से 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि तीन की की मौत हुई है. इसको लेकर कई राज्यों में स्कूल, कॉलेजों समेत पब्लिक प्लेसों को भी बंद कर दिया गया है.