बिग बॉस से बाहर आते ही पास्ता पर टूट पड़ीं रश्मि देसाई, बोलीं- चोरी किया हुआ नहीं है...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रहकर जमकर सुर्खियां लूटीं. कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई की वजह से तो कभी अरहान खान के झूठ की वजह से. उनका पास्ता लव एक बार फिर दिखा है.

बिग बॉस से बाहर आते ही पास्ता पर टूट पड़ीं रश्मि देसाई, बोलीं- चोरी किया हुआ नहीं है...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस से बाहर आते ही चखा पास्ता
  • बोलीं- चोरी का नहीं है
नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रहकर जमकर सुर्खियां लूटीं. कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई की वजह से तो कभी अरहान खान के झूठ की वजह से. बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य सिंह के साथ मिलकर पास्ता चोरी किया था, और सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर जमकर हंगामा भी किया था. चोरी का यह टैग रश्मि देसाई पर ऐसा लगा कि पूरे सीजन उन्हें इसी को लेकर ताने दिए जाते रहे. लेकिन रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बिग बॉस से बाहर आते ही यह दिखा दिया कि लह पास्ता की कितनी दीवानी है. रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पास्ता खाती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस 13 में नहीं थीं ये कंटेस्टेंट, फिर भी पॉपुलैरिटी के मामले में रहीं अव्वल- जानें कौन है मनीषा शर्मा

शहनाज गिल की शक्ल नहीं देखना चाहतीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मुझे वो लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं जो...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस वीडियो में जायका लेते हुए पास्ता खा रही हैं, और कहती हैं, 'चोरी किया हुआ नहीं है, मेहनत का है पास्ता...' इस तरह रश्मि देसाई का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. रश्मि देसाई के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम पेज पर अभी तक सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा 'डैडी', Video शेयर कर फैंस बोले- रिश्ता पक्का...

बिग बॉस सीजन 13 को रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला की जंग की वजह से भी काफी याद किया जाएगा. हालांकि दोनों के बीच हालात कई बार हाथ से बाहर भी हो गए. लेकिन दोनों को रोमांटिक पक्ष भी देखने को मिला. दोनों घर के अंदर मिलकर एक सॉन्ग शूट किया था, जिसे फैन्स ने पसंद किया था. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की कैमेस्ट्री वैसे भी छोटे परदे पर काफी हिट रही है. वैसे फैन्स को यह भी उम्मीद है कि सिद्धार्थ और रश्मि फिर से किसी सीरियल में नजर आ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें