Rashami Desai ने हिमाचल प्रदेश में किये भलेई माता के दर्शन, Photos में यूं हाथ जोड़े नजर आईं एक्ट्रेस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) हिमाचल प्रदेश में रहते हुए वहां स्थित भलेई माता के मंदिर में भी दर्शन करने के लिए गई थीं.

Rashami Desai ने हिमाचल प्रदेश में किये भलेई माता के दर्शन, Photos में यूं हाथ जोड़े नजर आईं एक्ट्रेस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने किये भलेई माता के दर्शन

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने किये हिमाचल प्रदेश में भलेई माता के दर्शन
  • फोटो में हाथ जोड़कर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस
  • रश्मि देसाई की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडया पर इन दिनों छाई हुई हैं. हाल ही में रश्मि देसाई छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश गई थीं, जहां की फोटो और वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर की थीं. हिमाचल प्रदेश में रहते हुए वह वहां स्थित भलेई माता के मंदिर में भी दर्शन करने के लिए गई थीं. इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई थीं. भलेई माता के दर्शन से जुड़ी तस्वीरें रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी, जिसमें वह माता के दरबार के सामने हाथ जोड़कर बैठी दिखाई दे रही थीं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भलेई माता के मंदिर से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "माता रानी हमें वर्तमान में जीने का आशीर्वाद दें और सबकुछ भूलने की शक्ति दें, जिससे हम खूबसूरती से 2021 की तरफ बढ़ सकें." रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को लेकर फैंस ने भी काफी कमेंट किये. कई लोगों ने कमेंट के जरिए माता रानी के जयकारे भी लगाए. हिमाचल में रहते हुए रश्मि देसाई ने और भी कई तस्वीरें साझा की थीं. अपनी कुछ फोटो में रश्मि देसाई डलहौजी में वादियों में एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों में भी रश्मि देसाई का अंदाज वाकई देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.