Rashami Desai को सलमान खान ने Bigg Boss में लगाई लताड़, तो सेलिब्रिटीज का Sidharth Shukla पर यूं आया रिएक्शन

Bigg Boss 13 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच हुए झगड़े पर सलमान खान (Salman Khan) के रिएक्शन ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है.

Rashami Desai को सलमान खान ने Bigg Boss में लगाई लताड़, तो सेलिब्रिटीज का Sidharth Shukla पर यूं आया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने लगाई रश्मि (Rashami Desai) को लताड़ तो सेलिब्रिटीज का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सलमान को सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े पर आया गुस्सा
  • सलमान खान ने लगाई रश्मि देसाई को लताड़
  • सलमान खान के इस एक्शन पर सेलिब्रिटीज ने दिया रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इन दिनों टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. 'बिग बॉस 13' के वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के साथ-साथ सुर्खियों में भी आ जाते हैं. पिछले हफ्ते से ही बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लड़ाई की वजह से घमासान मचा हुआ है. हालांकि, उनकी इस लड़ाई पर बॉलीवुड के भाईजान और 'बिग बॉस 13' के होस्ट सलमान खान भी भड़के नजर आए. इतना ही नहीं, उन्होंने इस झगड़े को लेकर रश्मि देसाई को भी खूब लताड़ा. सलमान खान ने रश्मि देसाई पर गुस्सा होते हुए कहा कि जब आपको पता है कि इस बॉक्स के अंदर गंदगी है, फिर भी आपको वो बॉक्स खोलना है. 

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच हुए झगड़े पर सलमान खान (Salman Khan) के रिएक्शन ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. सलमान खान के एक्शन को लेकर न केवल आम लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने बीते दिन हुए घमासान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "गंदा बोला है!! बोला है बोला है!! स्पष्ट करने के लिए अच्छा अवसर दिया. सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. सिद्धार्थ शुक्ला का शो है बिग बॉस का नहीं."

दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

प्रकाश राज ने किया ट्वीट, Video पोस्ट कर बोले- क्या आप हम सबको मार डालोगे...

गौहर खान (Gauahar Khan) के अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी इस बात पर अपनी राय पेश की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "येस जी, ऐसी वैसी सही कहा रश्मि देसाई जैसी. आप अपने दिमाग में इतना कुछ क्यों पका रही हैं. ध्यान रहे, रश्मि देसाई (Rashami Desai) जैसी." बता दें कि इस झगड़े के बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर रश्मि देसाई ने चाय फेंक दी थी, जिसके बाद मामला और भी बिगड़ गया था. रश्मि के इस कदम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी उल्टा जवाब दिया था. इस झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...