रवीना टंडन बोलीं- मैं कभी भी माधुरी दीक्षित जैसा डांस नहीं कर सकती

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जमकर तारीफ की और कहा कि वो उनके जैसा डांस कभी नहीं कर सकतीं.

रवीना टंडन बोलीं- मैं कभी भी माधुरी दीक्षित जैसा डांस नहीं कर सकती

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तारीफ

नई दिल्ली:

ऐसा हर दिन नहीं होता कि बॉलीवुड की महान अभिनेत्री इस बात को स्‍वीकार करे कि वह किसी अन्‍य लिविंग लीजेंड की तरह डांस नहीं कर सकतीं. ऐसा ही कुछ हाल ही में भारत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 9' (Nach Baliye 9) की शूटिंग के दौरान हुआ. यह डांसिंग सेंसेशन और प्रेरणा कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी (Madhuri Dixit) दीक्षित हैं.प्रतिभाशाली डांसर नित्‍यामी, जिन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनू के साथ अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है, को इस शो में सोलो परफॉर्म करने का मौका मिला. 

Viral Video: एथलीट्स को कवर करने के लिए कैमरामैन ने लगाई ऐसी दौड़, खुद बन बैठा विनर, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

इस खूबसूरत परफॉर्मर ने कत्‍थक डांस फॉर्म को चुना. इस फॉर्म को सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अपनी अलग-अलग परफॉर्मेंस से अमर कर दिया है. माधुरी देशभर में लाखों युवाओं की प्रेरणा हैं. नित्‍यामी के दमदार परफॉर्मेंस के बाद रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने उन्‍हें बधाई दी और कहा, "कत्‍थक अपने आपमें एक मुश्किल डांस फॉर्म है. हम सब जानते हैं कि रेखा जी ने एक मिसाल कायम की थी और उनके बाद कोई ऐसा कर पाया है तो मैं कहना चाहूंगी कि वह माधुरी दीक्षित हैं. मैं तो कल्‍पना भी नहीं कर सकती कि इस जीवन में उनके जैसा डांस कर सकती हूं." 

'WAR' की धमाकेदार कमाई पर ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, फिर ऋतिक रोशन ने यूं दिया जवाब

ऐसा लगता है कि 'नच बलिये 9' (Nach Baliye 9) दर्शकों के लिये पूरी तरह से एक शानदार अनुभव होने वाला है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com