Ravi Dubey को 'जमाई 2.0' सीजन 2 के लिए मिल रही है इतनी मोटी रकम, कहेंगे OMG!

टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) मनोरंजन उद्योग में सफल अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी आगामी सीरीज 'जमाई 2.0' है. इस सीरीज के लिए उन्हें मोटी रकम ऑफर की गई है.

Ravi Dubey को 'जमाई 2.0' सीजन 2 के लिए मिल रही है इतनी मोटी रकम, कहेंगे OMG!

रवि दुबे (Ravi Dubey) को 'जमाई 2.0' के दूसरे सीजन के लिए मिले हैं इतने पैसे

नई दिल्ली :

फेमस टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) मनोरंजन उद्योग में सफल अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी आगामी सीरीज 'जमाई 2.0' है. इसे लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त क्रेज है और उन्हें इस सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस सीरीज के लिए रवि दुबे को मोटी रकम मिली है. 'जमाई' फ्रेंचाइजी अपने फैंस की खुशी के लिए उनके द्वारा शोकेस किए गए पावर पैक एक्टिंग के कारण उनकी करियर में एक अभूतपूर्व उपलब्धि है. रिपोर्ट के मुताबिक वे सबसे अधिक पैसा पाने वाले एक्टरों की लिस्ट में शामिल हैं. इंडस्ट्री से जुडे सूत्रों के मुताबिक, रवि दुबे (Ravi Dubey) को 'जमाई 2.0' सीजन 2 (Jamai 2.0 Season 2) में अपने किरदार के लिए 2.5 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे. 

रवि दुबे (Ravi Dubey) आने वाले दिनों में और भी कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. कई वेब सीरीज को लेकर उनकी बात चल रही है. रवि का 'जमाई 2.0' (Jamai 2.0) का पहला सीजन 2019 में आया था, और इसे फैन्स का खूब प्यार मिला था. उनकी सीरीज को ZEE5 पर रिलीज होगी. रवि दुबे के साथ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नजर आएंगी और दोनों की केमेस्ट्री फैन्स को पसंद आती है. बता दें कि टीवी एक्टर रवि दुबे गोरखपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. रवि ने टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता से 2013 में शादी की थी. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com