रेखा को 'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो की शूटिंग के लिए मिली इतनी रकम, उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो के लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है.

रेखा को 'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो की शूटिंग के लिए मिली इतनी रकम, उड़ जाएंगे होश

रेखा ने प्रोमो के लिए चार्ज की है इतनी रकम

नई दिल्ली :

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को भले ही अक्सर पर्दे पर नहीं देखा जाता है, लेकिन जब भी वह दस्तक देती हैं, तो वह अपने टाइमलेस चार्म से सभी का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं. जब से सदाबहार आइकन ने स्टार प्लस के नए शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' को पेश करने के लिए स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है, प्रशंसक उन्हें फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्टार प्लस ने आखिरकार एक बार फिर से रेखा अभिनीत शो के नए प्रोमो को जारी किया है. इसके साथ वो रकम भी सामने आई है जो उन्होंने एक मिनट के प्रोमो के लिए चार्ज की है. 

प्रोमो में नजर आएंगी रेखा
हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड अभिनेता भी समय-समय पर छोटे पर्दे पर चुनिंदा रूप से दिखाई देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी उस ब्रीफ़ स्पेशल अपीयरेंस के वास्तविक कारण के बारे में सोचा है? सबसे हालिया उदाहरणों में से एक है, रेखा का 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो के लिए स्पेशल अपियरेंस में नजर आना है. सूत्रों ने बताया, 'रेखा के समानांतर कोई नहीं है. हम सभी जानते हैं कि उनका करिश्मा असीम है और वह शो के लॉन्च के समय पहले प्रोमो का भी हिस्सा थीं. शो का शीर्षक बॉलीवुड के सबसे मधुर गीतों में से एक से प्रेरित है और इस गाने का उनके दिल में एक विशेष स्थान है. यह वास्तव में अद्भुत है कि वह दूसरे प्रोमो का भी हिस्सा हैं जो शो में साई और विराट की प्रेम कहानी के बीच परेशानी के बारे में है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपीयरेंस के लिए चार्ज किए हैं इतने पैसे
साथ ही, उद्योग के सूत्रों के अनुसार, प्रोमो में 1 मिनट की संक्षिप्त उपस्थिति के लिए बॉलीवुड डीवा को लगभग 5-7 करोड़ रुपये की की बड़ी राशि मिली है जो निश्चित रूप से एक बहुत बड़ी रकम है. इस तरह कहा जा सकता है कि सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का करिश्मा आज भी कायम है.