NDTV Khabar

दिलजीत दोसांझ ने गाया 'पटोला' सॉन्ग तो यूं झूमने लगीं रेखा, बार-बार देखा जा रहा Video

रेखा (Rekha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रेखा का ये वीडियो 'राइजिंग स्टार 3' के सेट का है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिलजीत दोसांझ ने गाया 'पटोला' सॉन्ग तो यूं झूमने लगीं रेखा, बार-बार देखा जा रहा Video

Video: रेखा (Rekha) ने दिलजीत दोसांझ के साथ किया डांस

खास बातें

  1. रेखा का वीडियो हुआ वायरल
  2. दिलजीत दोसांझ के साथ आईं नजर
  3. 'राइजिंग स्टार 3' के सेट पर पहुंची थीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रेखा का ये वीडियो 'राइजिंग स्टार 3' के सेट का है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आ रही हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) शो के प्रतिभागियों के साथ 'पटोला' सॉन्ग गा रहे हैं और वहीं रेखा (Rekha) भी मौजूद हैं. रेखा भी दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग पर पहले धीरे-धीरे पांव हिलाती हैं और फिर खड़े-खड़े ही झूमने लगती हैं. रेखा और दिलजीत दोसांझ का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. वैसे भी रेखा का इस तरह का अंदाज बहुत कम ही मौकों पर देखा जाता है.


पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

रेखा (Rekha) का ये वीडियो 'राइजिंग स्टार 3 (Rising Star 3)' का है, जिसमें शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीति मोहन (Neeti Mohan) बतौर जज नजर आते हैं. लेकिन दिलजीत दोसांझ और रेखा का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

Bharat Slow Motion Song: सलमान ने दिशा पटानी संग सर्कस में खूब दिखाए जौहर, 'स्लो मोशन' सॉन्ग का Video हुआ वायरल

अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद पर आप जैसा पहले सोचते थे वैसा अब...

टिप्पणियां

64 वर्षीया रेखा (Rekha) ने 1966 में दक्षिण भारतीय फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उस फिल्म में वह बाल कलाकार थीं. अपने करियर में रेखा ने करीब 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है जिनमें 'खूबसूरत', 'खून भरी मांग', 'खून और पसीना', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'उमराव जान' उनकी बेहद कामयाब फिल्में हैं. वह तीन फिल्मफेयर और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं. रेखा को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. रेखा का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है. अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट रही थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement