रेखा ने इंडियन आइडल में स्नीकर्स पहनकर किया डांस, देखें Video

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर इस वीकेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) नजर आएंगी. रेखा शो पर जमकर मस्ती करेंगी और फैन्स का दिल भी जीतेंगी.

रेखा ने इंडियन आइडल में स्नीकर्स पहनकर किया डांस, देखें Video

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर रेखा (Rekha) ने किया डांस

नई दिल्ली :

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर इस वीकेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) नजर आएंगी. रेखा शो पर जमकर मस्ती करेंगी और फैन्स का दिल भी जीतेंगी. रेखा के बिंदास अंदाज के चर्चे हर जगह हैं और यही नहीं, वह शो में तबला बजाते हुए भी नजर आएंगी और स्नीकर्स पहनकर डांस भी करेंगी. रेखा (Rekha Dance Video) के इंडियन आइडल 12 के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें उन्हें स्नीकर्स पहनकर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है. 

Rekha ने Neha Kakkar से की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, फिर शगुन में गिफ्ट की साड़ी...

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में शनमुख प्रिया ने 'कैसी पहेली जिंदगानी' गाने की प्रस्तुति दी. उनकी इस प्रस्तुति के बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों ने इस युवा कलाकार की प्रतिभा को सराहा और स्टैंडिंग ओवेशन भी दी. इतना ही नहीं, रेखा ने शनमुख प्रिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप एक बेहतरीन और प्रतिभाशाली गायिका हैं. मुझे आपके द्वारा अभिव्यक्ति के साथ गाना गाने का तरीका पसंद आया, यह काफी शानदार और देखने लायक था. वह आगे कहती हैं, 'मैं महसूस कर सकती हूं कि आपका अपनी मां के साथ एक अनोखा बंधन है, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहती हैं. यह आपकी मां का ही आशीर्वाद है जिसके कारण आप इतनी कम उम्र में बहुत प्रशंसा प्राप्त कर चुकी हैं.'

रेखा ने हारमोनियम बजाते हुए खूबसूरत अंदाज में गाया 'रंग बरसे' गाना, होली पर Viral हुआ पुराना Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद, शनमुख ने रेखा (Rekha) से अपने साथ डांस करने का अनुरोध किया जिस पर उन्होंने कहा, 'अगर आप गाना गाएंगी तो ही मैं डांस करूंगी और हां मुझे आपके स्नीकर्स बहुत पसंद हैं, क्या आप मुझे डांस करने के लिए अपने स्नीकर्स दे सकती हैं.' इसके तुरंत बाद शनमुख और रेखा ने एक साथ डांस किया. जिस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया.