Rekha ने स्टार प्लस के इस सीरियल से किया TV डेब्यू, Video में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड में अपने अंदाज से धमाल मचाने के बाद रेखा अब टीवी सीरियल में भी डेब्यू किया है. रेखा (Rekha) हाल ही में स्टार प्लस के अपकमिंग सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hain Kisi Ke Pyar Mein) के प्रोमो वीडियो में नजर आईं.

Rekha ने स्टार प्लस के इस सीरियल से किया TV डेब्यू, Video में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

रेखा (Rekha) ने 'गुम हैं किसी के प्यार में' से किया टीवी डेब्यू

खास बातें

  • रेखा ने 'गुम हैं किसी के प्यार में' से किया टीवी डेब्यू
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • रेखा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हों, लेकिन अपनी फिल्मों के लिए वह लोगों के दिलों में बखूबी बसी हुई हैं. खास बात तो यह है कि बॉलीवुड में अपने अंदाज से धमाल मचाने के बाद रेखा अब टीवी सीरियल में भी डेब्यू किया है. रेखा हाल ही में स्टार प्लस के अपकमिंग सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hain Kisi Ke Pyar Mein) के प्रोमो वीडियो में नजर आईं. कुछ ही समय पहले रिलीज हुए इस प्रोमो वीडियो में रेखा प्रेम कहानी के बारे में बातें करती हुई दिखाई दे रही हैं. 


रेखा (Rekha) के इस प्रोमो वीडियो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है. 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hain Kisi Ke Pyar Mein) के प्रोमो वीडियो में भी रेखा अपना स्टाइल बखूबी फॉलो करती हुई दिखाई दीं. वीडियो में एक्ट्रेस कांजीवरम साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इसमें एक्ट्रेस झूले पर बैठकर गुम हैं किसी के प्यार में गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रेखा ने बताया कि यह गाना उनके दिल के बहुत करीब है. इसमें एक्ट्रेस ने कहा, "जब दिल किसी के प्यार में गुम हो तो मोहब्बत इबादत बन जाती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेखा (Rekha) के इस वीडियो और उन्हें लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस आज भी अपने अंदाज से बॉलीवुड में धमाल मचा सकती हैं. रेखा का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hain Kisi Ke Pyar Mein) एक पुलिस अफसर की प्रेम कहानी पर आधारित है. प्रोमो वीडियो को देखकर यह अंदाजाय भी लगाया जा रहा है कि इसकी कहानी लव ट्राइएंगल पर आधारित है. इस सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे.