NDTV Khabar

अपने मुंहबोले भाई और 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के प्रतिभागी रितिक गुप्ता को रिचा शर्मा ने दिया सरप्राइज

ज़ी टीवी का 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' अपने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की जोरदार परफॉर्मेंस से हर हफ्ते दर्शकों का दिल जीत रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने मुंहबोले भाई और 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के प्रतिभागी रितिक गुप्ता को रिचा शर्मा ने दिया सरप्राइज

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs)

नई दिल्ली:

ज़ी टीवी का 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' अपने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की जोरदार परफॉर्मेंस से हर हफ्ते दर्शकों का दिल जीत रहा है. आगामी एपिसोड में म्यूजिकल मैस्ट्रो अमित कुमार और बप्पी लहरी इस शो में आकर प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे और इस म्यूजिकल शाम का लुत्फ उठाएंगे. इस एपिसोड के दौरान सभी प्रतिभागी मशहूर संगीतकार स्वर्गीय किशोर कुमार के सदाबहार गानों पर परफॉर्म करेंगे और एक खास माहौल बना देंगे. इस वीकेंड का एपिसोड भी कुछ खास होगा, जिसमें सभी प्रतिभागियों के ग्रैंड पैरेंट्स भी उन्हें सपोर्ट करने सेट पर आएंगे. जहां इस शो में सभी के फैमिली मेंबर्स आए थे. वहीं रितिक गुप्ता उदास थे क्योंकि उनके परिवार से कोई नहीं आया था. रितिक ने बताया कि वो अपने पैरेंट्स को बहुत मिस करते हैं. लेकिन अगले पल जो हुआ उसे देखकर रितिक हैरान रह गए.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video


रितिक की बात सुनकर रिचा शर्मा ने बेहद उदास होने का नाटक करते हुए कहा, "रितिक तुम यहां पर सबसे मैच्योर प्रतिभागियों में से एक हो और मैं आपको अपने परिवार जैसा मानती हूं, लेकिन मैं तुम्हें यह कहते नहीं देख सकती कि यहां तुम्हारा कोई नहीं है जबकि तुम जानते हो कि तुम्हारे पास मैं हूं. मुझे अब यहां से चले जाना चाहिए." इतना कहकर रिचा वहां से उठकर चली गईं, लेकिन दरअसल वो गई नहीं थीं. वो तो बैकस्टेज से रितिक के पिता को मंच पर लाने गई थीं. रिचा का यह सरप्राइज देखकर रितिक चौंक गए और खुशी से उछल पड़े. हालांकि, यह प्रैंक कारगर साबित हुआ और इससे ऋतिक के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान आ गई." रिचा ने आगे बताया, "चूंकि सभी कंटेस्टेंट्स और ग्रैंडपैरेंट्स यहां हैं तो मैं हमारे रितिक को भी सरप्राइज देना चाहती थी और उसके रिएक्शन देखना चाहती थी. मैं उम्मीद करती हूं कि उसे यह स्वीट सरप्राइज अच्छा लगा होगा."

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट आई सामने, अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

इस मौके पर रितिक के पिता ने भी अपने बेटे का ख्याल रखने के लिए रिचा को धन्यवाद दिया. और उन्हें और दूसरे जजों को स्वादिष्ट मालपुआ खिलाया. इस एपिसोड में ढेर सारा मनोरंजन होगा, जिसमें सिंगिंग सेंसेशन ध्वनि भानुशाली अपने नए गाने 'वास्ते' को प्रमोट करने सेट पर आईं और हिट गाना 'ले जा, ले जा' पर परफॉर्म करके सभी का खूब मनोरंजन किया. सभी प्रतिभागियों ने लीजेंडरी सिंगर बप्पी लहरी का स्वागत उनके कुछ लोकप्रिय गीतों की धुन से किया और सभी को उत्साहित कर दिया. कुल मिलाकर इस शो का आगामी एपिसोड मधुर पलों और लिटिल चैंप्स की जोरदार परफॉर्मेंस से भरपूर होगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement