Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: सीरत के चरित्र पर उठेंगे सवाल, कार्तिक को लगेगा झटका

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जबरदस्त ट्विस्ट और मनोरंजन से भरा है. इसके आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी कुछ खास है. अगले एपिसोड में सीरत के चरित्र पर कई सवाल उठाए जाएंगे.

Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: सीरत के चरित्र पर उठेंगे सवाल, कार्तिक को लगेगा झटका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपकमिंग एपिसोड

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाला फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. सीरत रणवीर और कार्तिक के बीच फंसी हुई है और उसे आगे क्या करना है समझ नहीं आ रहा है. पिछले एपिसोड में सीरत ने कार्तिक से मिलकर सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. सीरत ने कार्तिक से साफ कह दिया है कि अब वो उससे नहीं मिलेगी. अब देखना ये है कि दोनों एक दूसरे को कब तक दूर रख पाते हैं. वहीं कार्तिक से मिलने पर उसके चरित्र पर कई सवाल खड़े हो जाते हैं.

सीरियल के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. अगल एपिसोड में सीरत रणवीर से मिलने अस्पताल जाती है और रणवीर को भरोसा दिलाती है कि अब वो सिर्फ उसी के साथ रहेगी. जिसके बाद दोनों में तनाव कम होता है और रणवीर को तसल्ली हो जाती है कि सीरत सिर्फ उसकी है. जैसी ही सीरत अस्पताल से घर जाती है, उसे जोरदार झटका लगता है. नरेश चौहान उससे कई सवाल पूछता है और हर तरह से उसके चरित्र पर सवाल उठाता है. जिसे सुन सीरत अब कार्तिक से कभी न मिलने का फैसला कर लेती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कार्तिक ने अपने माता पिता के लिए एक सरप्राइज रखता है. सीरियल में कार्तिक उनकी दुबारा शादी करवाता है. इस शादी में वो सीरत और गोयनका परिवार को बुलाने की तैयारी करता है. जिसके बाद सीरत और कार्तिक की जिंदगी में एक बार फिर नया ट्विस्ट आ जाता है.