NDTV Khabar

Rising Star 2 Winner हेमंत बृजवासी ने कहा, मेरा मिशन प्लेबैक सिंगर बनना नहीं...

मथुरा में जन्मे हेमंत बृजवासी पहले ही बॉलीवुड फिल्मों में प्लेबैक में हाथ आजमा चुके हैं. हालांकि उनका कहना है कि उनका सपना बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर बनने से कही बढ़कर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rising Star 2 Winner हेमंत बृजवासी ने कहा, मेरा मिशन प्लेबैक सिंगर बनना नहीं...

Rising Star 2 के विजेता हेमंत बृजवासी

खास बातें

  1. मथुरा के रहने वाले हैं हेमंत
  2. सभी भाई मिलकर गाते हैं
  3. घर में ही मिली है संगीत की शिक्षा
नई दिल्ली: मथुरा में जन्मे हेमंत बृजवासी पहले ही बॉलीवुड फिल्मों में प्लेबैक में हाथ आजमा चुके हैं. हालांकि उनका कहना है कि उनका सपना बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर बनने से कही बढ़कर है. बृजवासी ने रविवार रात 'राइजिंग स्टार 2' का खिताब जीता और पुरस्कार में 20 लाख रुपये की राशि प्राप्त की. उन्होंने फोन पर आईएएनएस को बताया, "मैंने विजेता बनने की कभी कल्पना नहीं की थी. मैं अपने सभी मार्गदर्शकों, विशेष रूप से शंकर महादेवन का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे विभिन्न विधाओं में गायन की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित किया."

लंदन में इस तरह छुट्टियां मनाती नजर आईं कटरीना कैफ, देखें वीडियो
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on



‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

बृजवासी का गायन में रुझान बहुत कम उम्र में ही हो गया था. उन्हें भारतीय शास्त्रीय और सूफी गीत गाना पसंद है. बृजवासी ने कहा, "हालांकि, मुझे एक बॉलीवुड फिल्म के लिए गाने का मौका मिला, मेरा मिशन प्लेबैक सिंगर बनना नहीं है. मैं नुसरत फतेह अली खान साहब का प्रशंसक हूं और उन्हें आदर्श मानता हूं और मैं उनकी तरह बनना चाहता हूं, जो अपने उम्दा संगीत के लिए पीढ़ियों से याद किए जाते हैं." 

Bigg Boss 12: शुरू हो गए हैं ऑडिशंस, पूरी करनी होगी ये शर्त तभी ले सकेंगे हिस्सा

बृजवासी ने 'विशाल-शेखर' के संगीत निर्देशन में 'अर्जुन - द वॉरियर प्रिंस' के लिए काम किया. उन्होंने दिलजीत दोसांझ अभिनीत आगामी फिल्म 'सूरमा' के लिए भी एक गाना गया है. 'राइजिंग स्टार 2' के पैनल विशेषज्ञों में शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ शामिल थे. आवाज के जादूगर हेमंत उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. 2009 में 'सारेगामापा लिट्ल चैम्प्स' जीतने के बाद उन्होंने दो और रिएलिटी शो में हिस्सा लिया. हेमंत 'इंडियाज गॉट टैलेंट (2016)' और 'जो जीता वही सिकंदर सीजन 2' में नजर आ चुके हैं.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement