Robinhood Bihar Ke Song: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे पर बनाया गाना, वायरल हुआ Video

Robinhood Bihar Ke Release: बिहार के पूर्व डीजीपी पर बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने गाना पेश किया है, जिसका नाम है 'रॉबिनहुड बिहार के'.

Robinhood Bihar Ke Song: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे पर बनाया गाना, वायरल हुआ Video

Robinhood Bihar Ke Release: पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय पर बना गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर बना गाना 'रॉबिनहुड बिहार के' हुआ रिलीज
  • दबंग अंदाज में नजर आए गुप्तेश्वर पांडे
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने गाया गाना
नई दिल्ली:

बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने मंगलवार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है. उन्होंने वीआरएस के लिए आवेदिन दिया, जिसको तुरंत ही स्वीकृति भी मिल गई है. अब बिहार के पूर्व डीजीपी पर बिग बॉस के मशहूर एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने गाना पेश किया है, जिसका नाम है 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke ). इस गाने को डीटी प्रोडक्शन के चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय पर बने इस गाने में उनकी जमकर तारीफें की हैं. दीपक ठाकुर के इस गाने को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर बने इस गाने में उनका अंदाज और एक्शन देखने लायक है. गाने में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) उनके बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मौत और अपराधी उन्हें लेकर भगवान से भी दुआ मांगने लगते हैं. गाने में गुप्तेश्वर पांडेय का जिक्र बिहार के रॉबिनहुड के रूप में किया गया है. गाने में गुप्तेश्वर पांडेय को जनता का हीरो बताया गया है, साथ ही उनके काम की भी जमकर तारीफें की गई हैं. रॉबिनहुड बिहार के सॉन्ग में गुप्तेश्वर पांडे पूरी शिद्दत के साथ अपना काम पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) को पिछले साल ही बिहार का पुलिस महानिदेशक बनाया गया था. वे अगले साल फरवरी में रिटायर भी होने वाले थे. पांडेय को वीआरएस दे दिया गया है और उनकी जगह एसके सिंघल (SK Singhal) बिहार के नए डीजीपी बनाए गए हैं. माना जा रहा है कि गुप्तेश्वर पांडेय अब विधिवत रूूप से राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा कर सकते हैं और विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं. पांडेय के इस्तीफ़े और वीआरएस की ख़बर पिछले कई दिनों से चल रही थी. दो दिन पहले ही पांडेय ने अपने गृह ज़िले बक्सर का दौरा किया था. वे वहा के ज़िला जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष से मिले थे.