रोनित रॉय को जनवरी से नहीं मिली है कोई पेमेंट, बोले- मेरे पास जो भी है उसे बेच रहा हूं ताकि...

टीवी एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें जनवरी से कोई पेमेंट नहीं मिली है और उन्हें 100 परिवारों को सपोर्ट भी करना है.

रोनित रॉय को जनवरी से नहीं मिली है कोई पेमेंट, बोले- मेरे पास जो भी है उसे बेच रहा हूं ताकि...

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने बताई यह बात

खास बातें

  • मशहूर टीवी एक्टर हैं रोनित रॉय
  • जनवरी से नहीं मिली है पेमेंट
  • बताया 100 परिवारों को कर रहे हैं सपोर्ट
नई दिल्ली:

टीवी एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें जनवरी से कोई पेमेंट नहीं मिली है और उन्हें 100 परिवारों को सपोर्ट भी करना है. इस वजह से उन्हें चीजें बेचकर इस काम को अंजाम देना पड़ रहा है. रोनित रॉय (Ronit Roy) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. यही नहीं, रोनित रॉय ने चैनल और प्रोड्यूसरों से कलाकारों और क्रू सदस्यों के बकाया पैसे का भुगतान करने का भी आह्वान किया. रोनित रॉय 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'अदालत' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी बात करूं तो मैंने जनवरी से अभी तक कोई पैसा नहीं कमाया है. मेरे कई छोटे बिजनेस हैं जो चल रहे हैं. लेकिन अब वह मार्च से बंद पड़े हैं. मेरे पास जो भी है मैं उसे 100 परिवारों को का सपोर्ट करने के लिए बेच रहा हूं. यह वह परिवार हैं जिनके लिए मैं जिम्मेदार हूं.'

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने कहा, 'मैं बहुत अमीर नहीं है, लेकिम मैं कर रहा हूं. प्रोडक्शन हाउसेज और चैनल्स को भी करना चाहिए जिनके ऑफिस इतने शानदार हैं कि जो दो किलोमीटर दूर से भी दिख जाते हैं. उन्हें भी कुछ करना चाहिए. उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए. अगर ऐसे समय में आप एक्टर्स की मदद नहीं करते हैं तो यह सही नहीं है. आप को उन्हें 90 दिन बाद भुगतान करना है लेकिन उन्हें अभी जरूरत है, उन्हें अभी दीजिए. वह भूखे नहीं रह सकते.' हालांकि उन्होंने कहा कि तनाव में किसी भी गलत कदम को उठाने से बचना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com