Rubina Dilaik पति के साथ गईं वेकेशन पर, बोलीं- 2 महीने 20 दिन मैंने आपका इंतजार किया है...

रुबीना दिलैक ने हाल ही में एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें वे अपने पति अभिनव के साथ नजर आ रही हैं.

Rubina Dilaik पति के साथ गईं वेकेशन पर, बोलीं- 2 महीने 20 दिन मैंने आपका इंतजार किया है...

रुबीना दिलैक एयरपोर्ट लुक वायरल

खास बातें

  • रुबीना दिलैक ने पति के साथ भरी उड़ान
  • 2 महीने 20 दिन किया बेसब्री से इंतजार
  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं रुबीना दिलैक
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक का नाम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी गई है. उनके पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. साल 2008 में प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आज फैंस के दिनों पर राज कर रही हैं. वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लव और मैरिज लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वे अपने पति के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाह रही हैं. 

पति के साथ वेकेशन के तैयारी
हाल ही में एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देख अंदाजा लगाया जो सकता है कि दोनों वेकेशन पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं और फैंस उनके लेटेस्ट तस्वीरों का इंतजार रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस लिखती हैं- "2 महीने 20 दिन, मैंने आपका इंतजार किया. हर दिन मैंने गिना. अब आप मेरे साथ हैं और हम साथ उड़ने को तैयार हैं." रुबीना की इस तस्वीर पर निक्की तंबोली ने कमेंट कर तरीफ की है. साथ ही फैंस के भी रिएक्शन देखने के मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 में साथ नजर आए थे कपल
आपको बात दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 में साथ में घर में देखा गया था. दोनों का प्यार और नोकझोक फैंस को काफी पसंद आई थी. इसके बाद अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग पूरी कर अपने घर लौट चुके हैं जहां रुबीना उनका बेसब्री से इंतजार कर रही थीं.