Bigg Boss 14 Winner: तो क्या बिग बॉस 14 जीत चुकी है Rubine Dilaik, सिर्फ रह गया है औपचारिक ऐलान

Rubina Dilaik Winner of Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का आज फिनाले है. फिनाले को लेकर तैयारियां चल रही हैं वहीं सोशल मीडिया पर एक ही सवाल ट्रेंड कर रहा है कि आखिर कौन होगा बिग बॉस 14 का विनर?

Bigg Boss 14 Winner: तो क्या बिग बॉस 14 जीत चुकी है Rubine Dilaik, सिर्फ रह गया है औपचारिक ऐलान

Rubina Dilaik Winner of Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) का आज है फिनाले

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का आज फिनाले है. फिनाले को लेकर तैयारियां चल रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक ही सवाल ट्रेंड कर रहा है कि आखिर कौन होगा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Finale) का विनर? बिग बॉस 14 के पांच फानलिस्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अली गोनी (Aly Goni), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi sawant) के फैन्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि फाइनल में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. और इसी दोनों में से बिग बॉस 14 का विनर का विनर होगा. 

Ormax Media ने अपने ट्विटर हैंडल से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पांच फानलिस्ट में से रुबीना को विनर बताया है. Ormax Media ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस बार की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) होंगी, क्योंकि ओरमैक्स कैरेक्टर इंडिया लव्स लिस्ट में सबसे लोकप्रिय बिग बॉस शो की सबसे फेवरेट प्रतियोगी रुबीना दिलैक हैं. आपको बता दें कि Ormax Media काफी रिसर्च के बाद विनर का नाम घोषित करती हैं लेकिन अब तो यह आज रात को ही पता चल पाएगा कि आखिर बिग बॉस 14 का विनर कौन है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं दूसरी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए रुबीना दिलैक को सपोर्ट करते हुए नजर आए. बिग बॉस 14 के विजेता (Bigg Boss 14 Winner) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा, 'मेरा मतलब रुबीना के जीतने से है...' इस तरह उन्होंने रुबीना के जीतने की बात कही है. वहीं, एक्टर और शहनाज के स्वयंवर में आने वाले मयूर वर्मा ने भी बिग बॉस विनर क अपनी पसंद रुबीना दिलैक को बताया है, उन्होंने लिखा है, 'मैं इंतजार कर रहा हूं विनर की ट्रॉफी रुबीना दिलैक उठाएं. फाइनल काउंटडाउन शुरू हो चुकी है.'