Rubina Dilaik ने पति अभिनव संग बिग बॉस के घर में मनाया करवाचौथ, चांद को देखकर यूं तोड़ा व्रत- Video हुआ Viral

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए बिग बॉस के घर में ही व्रत रखा और चांद को देख अपना व्रत तोड़ा.

Rubina Dilaik ने पति अभिनव संग बिग बॉस के घर में मनाया करवाचौथ, चांद को देखकर यूं तोड़ा व्रत- Video हुआ Viral

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में मनाया करवाचौथ

खास बातें

  • रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में मनाया करवाचौथ
  • चांद को देखकर एक्ट्रेस ने यूं तोड़ा व्रत
  • रुबीना दिलैक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

करवाचौथ (Karva Chauth) का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. हर सुहागन महिला ने अपने पति के लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और प्रार्थना की. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी करवाचौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. दरअसल, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए बिग बॉस के घर में ही व्रत रखा और चांद को देख अपना व्रत तोड़ा. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनव (Abhinav Shukla) के साथ-साथ घर के बाकी सदस्य भी रुबीना के व्रत के लिए उनकी मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि करवाचौथ के खास मौके पर बाकी महिलाओं की तरह एक्ट्रेस भी श्रृंगार करती हैं और अपनी थाली सजाती हैं. इसके बाद वह चांद और अभिनव शुक्ला को देखकर अपना व्रत तोड़ती हैं. वीडियो में उनके पति अभिनव भी उन्हें पानी पिलाते दिखाई दे रहे हैं. रुबीना ने बिग बॉस 14 के घर में करवाचौथ मनाने के लिए बिग बॉस को धन्यवाद भी कहा. रुबीना दिलैक के फैनपेज द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 41 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सीरियल 'छोटी बहू' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल से उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद रुबीना दिलैक 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास' में एक किन्नर के तौर पर नजर आईं. इस सीरियल ने भी उन्हें खूब पहचान दिलाई. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले रुबीना दिलैक दो ब्यूटी पीजेंट भी अपने नाम कर चुकी हैं. वह साल 2016 में मिस शिमला के खिताब से नवाजी गई थी. वह अपने स्कूल के दिनों के दौरान डिबेट में नेशनल लेवल चैंपियन भी रह चुकी हैं.