Rubina Dilaik स्विमसूट में समंदर किनारे यूं चिल करती आईं नजर, खूबसूरती ने उड़ाए फैन्स के होश...देखें Photo

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पार अपने वेकेशन की फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

Rubina Dilaik स्विमसूट में समंदर किनारे यूं चिल करती आईं नजर, खूबसूरती ने उड़ाए फैन्स के होश...देखें Photo

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस सीरियल 'छोटी बहू'  की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों रुबीना दिलैक के फोटो और डांस वीडियो खूब वायरल होते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी ग्लैमसर फोटो से वो फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो बीच किनारे स्विमसूट में बड़े मजे से मौसम का आनंद उठाते हुए नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक के साथ उनके पति अभिवन शुक्ला भी मौजूद हैं.  

रुबीना दिलैक ने शेयर की बीच साइड की फोटो

रुबीना दिलैक ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक समंदर किनारे लेटी हुई हैं और चिल कर रही हैं. वहीं उनकी दूसरी फोटो में उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी नजर नजर आ रहे हैं. रुबीना इन फोटो में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. ये खूबसूरत कपल इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर गए हैं. जहां से वो लगातार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक ने इन फोटो को कुछ ही समय पहले शेयर किया है और शेयर करते ही  इन फोटो पर 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 665 कमेंट भी आ चुके हैं. बता दें, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक  बिग बॉस 14 के घर में साथ में गए थे. जहां दोनों के बीच काफी प्यार देखा गया था. वहीं रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या के किरदार निभा रही हैं. इतना ही नहीं वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही उनका पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.