समंदर किनारे पति अभिनव शुक्ला संग मस्ती करती दिखींं रुबीना Rubina Dilaik , Photos हुईं वायरल

रुबीना दिलैक अभिनय के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है.

समंदर किनारे पति अभिनव शुक्ला संग मस्ती करती दिखींं रुबीना Rubina Dilaik , Photos हुईं वायरल

रुबीना दिलैक की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गए रुबीना के वेकेशन फोटो
  • पति साथ ले रही हैं वेकेशन का मजा
  • बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं रुबीना दिलैक
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अभिनय के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका एक नाइट फोटोशूट वायरल हुआ था. वहीं अब रुबीना के बीच फोटो सोशल मीडिया पर कहर ढा रहे हैं. जी हां, इन तस्वीरों के शेयर किए हुए महज कुछ ही देर हुई है और अब तक इस तस्वीरों पर 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर छा गया रुबीना का ये लुक
वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) पति अभिनव शुक्ला के साथ समंदर किनारे का मजा ले रही हैं. ब्लू आउटफिट के साथ फ्रिजी हेयर्स में रुबीना काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं अभिनव भी व्हाइट वेस्टी और कैप में दिख रहे हैं. कपल की केमिस्ट्री इन खूबसूरत तस्वीरों में देखी जा सकती है. कपल इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर गए हैं. जहां की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस के घर में साथ दिखे थे कपल
आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 के घर में साथ में गए थे. इस दौरान दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार, गुस्सा और केयर देखा गया. कपल ने घर से निकलने के बाद फैंस को बताया था कि बिग बॉस में हिस्सा लेना उनके लिए एक बेहतर डिसीजन था. दोनों के बीच मनमोटाव होने के बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया था, लेकिन बिग बॉस के घर में एक लंबा समय साथ रहने के बाद दोनों ने अपना इरादा बदल दिया है. वहीं अब कपल के शानदार फोटोज फैंस को आए दिनों देखने को मिलते हैं.