रुबीना दिलैक की हूबहू नकल उतारी रोनित आसरा ने, मेकअप से लेकर कॉस्ट्यूम तक किया कॉपी- देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) रोनित आसरा (Ronit Ashra) ने नकल उतारी है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

रुबीना दिलैक की हूबहू नकल उतारी रोनित आसरा ने, मेकअप से लेकर कॉस्ट्यूम तक किया कॉपी- देखें Video

रोनित आसरा (Ronit Ashra) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पर बनाया वीडियो

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर हाल ही में खबर आई कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 'टिकट टू फिनाले' मिल गया है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आए. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जिस तरह से बिग बॉस के घर में खेल दिखाया है वो 'टिकट टू फिनाले' डिजर्व भी करती थीं. रुबीना दिलैक अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. अब सोशल मीडिया स्टार रोनित आसरा (Ronit Ashra) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को कॉपी करते हुए एक वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

रोनित आसरा (Ronit Ashra) ने इस वीडियो को अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के रिएक्शन की सेम टू सेम कॉपी रोनित आसरा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कॉस्ट्यूम और मेकअप भी बिल्कुल रुबीना दिलैक की ही तरह किया है. रोनित आसरा ने वीडियो में रुबीना के साथ-साथ और भी कुछ कंटेस्टेंट की नकल उतारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोनित आसरा (Ronit Ashra) द्वारा  रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की नकल उतारने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रोनित आसरा ने किसी स्टार की नकल उतारी है. उन्होंने इससे पहले कोकिला बेन, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे सितारों की भी नकल उतारी थी. रोहित कम उम्र में ही एक्सप्रेशन एक्सपर्ट बन चुके हैं. वो अपने वीडियो में सेलेब्स को इतनी बारीकी से कॉपी करते हैं कि देखने वाला भी हैरान रह जाता है. उनका लेटेस्ट वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.