गाड़ी में बैठे-बैठे रूबिना दिलैक की आंखों का रंग हुआ नीला, फैन्स बोले- नागिन लौट आई...देखें Video

रूबिना दिलैक का ब्लू आईज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गाड़ी में बैठे-बैठे रूबिना दिलैक की आंखों का रंग हुआ नीला, फैन्स बोले- नागिन लौट आई...देखें Video

रूबिना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रूबिना दिलैक का वीडियो वायरल
  • एक्ट्रेस की आंखों का रंग हुआ नीला
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं रूबिना
नई दिल्ली :

रूबिना दिलैक टीवी की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जिनके वीडियो आये दिन वायरल हो ही जाते हैं. उनके चाहने वालों को उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार होता है और जब रूबिना पोस्ट शेयर करती हैं तो वे इस पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम में रूबिना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रूबिना की नीली आंखें देख उनके फैन्स हैरान हैं और कह रहे हैं कि उन पर ये आई कलर बहुत जंच रहा है.

फैन्स को पसंद आई रुबिना दिलैक की नीली आंखें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूबिना अपनी गाड़ी में बैठी हैं और उनकी आंखें बंद हैं. तभी अचानक एक्ट्रेस अपनी आंख खोलती हैं और उनकी आंखों का रंग नीला हो जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘यदि मेरे पास होती...'.रूबिना का कैप्शन बता रहा है कि उन्हें ब्लू आईज काफी पसंद है. रूबिना के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, “नागिन वाला लुक! wow'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “नागिन लौट आई'. एक्ट्रेस की वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

रुबिना दिलैक की बिकिनी फोटो हुई थी वायरल

हाल ही में रूबिना दिलैक की बिकिनी फोटो काफी वायरल हुई थी, जिसमें वे पूल में उतरती हुई देखी जा सकती थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था कि वे वेकेशन, बिकिनी और अभिनव शुक्ला द्वारा खींची गई तस्वीरों को काफी मिस कर रही हैं. रूबिना की बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com