Rubina Dilaik बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर पहुंचीं घर तो 'बॉस लेडी' का यूं हुआ ग्रैंड वेलकम...देखें Video

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'होम स्वीट होम...'

Rubina Dilaik बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर पहुंचीं घर तो 'बॉस लेडी' का यूं हुआ ग्रैंड वेलकम...देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने धमाकेदार गेम खेलते हुए बिग बॉस का 14वां सीजन जीत लिया है. रुबीना दिलैक ने गेम जीतकर दिखा दिया है कि किस तरह सधे हुए तरीके से खेला जा सकता है. अब रुबीना दिलैक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ घर पहुंचती हैं और उनका शानदार वेलकम किया जाता है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Grand Welcome ) घर की सजावट देखकर खुद भी चौंक जाती हैं. घर की दीवार पर 'वेलकम लेडी बॉस (Welcome Lady Boss)' लिखा हुआ नजर आता है. 

Dananeer Mobeen जीती हैं ऐसी स्टाइलिश लाइफ, देखें Pawri Girl के 5 Viral Video

Mohena Kumari Singh ने 'कहना ही क्या' पर यूं किया डांस, यूट्यूब पर Video 9 लाख के पार

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'होम स्वीट होम से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है...लव अभिनव शुक्ला...' इस वीडियो को एक घंटे के अदंर ही लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक के चेहरे पर विजेता बनने की खुशी को साफ देखा जा सकता है. इस तरह उन्होंने बिग बॉस के जरिये एक शानदार सफर तय किया है. 

मलाइका अरोड़ा ने 'लैला मैं लैला' गाने पर यूं जमकर किया डांस, देखें शानदार Video


रुबीना दिलैक को इन 10 बातों ने बनाया विनर, टीवी की शक्ति ने यूं बनाई फैन्स के दिलों में जगह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी, और लगातार सलमान खान के निशाने पर रही थीं. यही नहीं, फिनाले के दिन भी सलमान खान अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को ताने मारने से बाज नहीं आए थे. यही नहीं, अभिनव शुक्ला का नाम लेकर उनका इंट्रोडक्शन रुबीना दिलैक के पति के तौर पर करवाया था. अभिनव शुक्ला की बिग बॉस में जर्नी शानदार रही थी, और वह 130 दिन तक घर में रहे और जनता की वोट नहीं बल्कि फैमिली वीक में बाहर से कुछ मेहमानों की वजह से शो से बाहर हुए थे.