Rubina Dilaik ने शेयर किया नए गाने का टीजर, पारस छाबड़ा संग जमी जोड़ी- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अपकमिंग गाने ‘गलत’ का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

Rubina Dilaik ने शेयर किया नए गाने का टीजर, पारस छाबड़ा संग जमी जोड़ी- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • रुबिना दिलैक ने शेयर किया अपकमिंग गाने का टीजर
  • पारस छाबड़ा के साथ आएंगी नजर
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रुबिना
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 की विनर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. हाल ही में रुबिना पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ नेहा कक्कड़ के गाने ‘मरजानेया (Marjaneya)' में देखी गई थीं. वहीं, बीते दिनों खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में एक बार फिर नजर आ सकती हैं. इन सब के बीच रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अपकमिंग गाने ‘गलत' का टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है.

इस वीडियो में रुबिना (Rubina Dilaik) बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ नजर आने वाली हैं. वीडियो में दोनों अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए देखे जा सकते हैं. इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए रुबिना (Rubina Dilaik Instagram) ने कैप्शन में लिखा है, “कैसा लगा आपको टीजर? #Galat 6 अप्रैल को 11 बजे रिलीज हो रहा है”. बता दें, इस गाने को सिंगर असीस कौर ने अपनी आवाज दी है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सॉरी...लेकिन हम आज से सिर्फ #Galat का साथ देंगे..है ना?”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “गाने की लाइन सुनकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए”. सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन से पता चल रहा है कि उन्हें यह गाना बहुत पसंद आ रहा है और वे बेसब्री से इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.