Rubina Dilaik ने फैन्स को दिखाई पहाड़ों की जर्नी, कभी बर्गर तो कभी नूडल्स खाती दिखीं- देखें Video

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Rubina Dilaik ने फैन्स को दिखाई पहाड़ों की जर्नी, कभी बर्गर तो कभी नूडल्स खाती दिखीं- देखें Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से छाई हुई हैं. रुबीना दिलाइक इन दिनों अपने होम टाउन हिमाचल में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और वहीं से फैन्स के बीच वीडियो पोस्ट कर रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik Video) ने अपनी पहाड़ों की जर्नी को दिखा रही हैं. इस दौरान उन्होंने कई एक्टिविटी भी की.

Salman Khan मास्क पहन साइकिल चलाते आए नजर, फैन्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल Photo

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहाड़ों में कभी बर्गर बनाकर खा रही हैं, तो कभी मैगी का लुत्फ उठा रही हैं. रुबीना दिलाइक ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. अभी तक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई वीडियो शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

Salman Khan मास्क पहन साइकिल चलाते आए नजर, फैन्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.