Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को कहे गलत शब्द तो भड़कीं रुबिना दिलैक, एक्ट्रेस पर फेंका बाल्टी भरकर पानी

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जंग छिड़ने वाली है.

Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को कहे गलत शब्द तो भड़कीं रुबिना दिलैक, एक्ट्रेस पर फेंका बाल्टी भरकर पानी

Bigg Boss 14: रुबिना (Rubina Dilaik) और राखी (Rakhi Sawant) में छिड़ी जंग

खास बातें

  • रुबिना और राखी में छिड़ी जंग
  • राखी ने किया अभिनव के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल
  • रुबिना ने फेंका बाल्टी भरकर पानी
नई दिल्‍ली:

Bigg Boss 14: टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादत शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) खूब धमाल मचा रहा है. शो में आए दिन नया-नया ट्विस्ट आता है, जो कि लोगों को भी हैरान करके रख देता है. वहीं, हाल ही में बिग बॉस 14 में एक और धमाका होने वाला है. दरअसल, बिग बॉस 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जंग छिड़ने वाली है. जहां एक तरफ राखी सावंत पहले अभिनव शुक्ला की फैन बनीं घूमती थीं तो वहीं राखी सावंत ने अब अभिनव शुक्ला के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. ऐसे में रुबिना दिलैक को राखी सावंत पर गुस्सा आ जाता है, जिससे वह उनपर पानी से भरी बाल्टी उड़ेल देती हैं. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपडेट्स की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 के घर में बदतमीजी करती हैं और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए गलत शब्दों का भी इस्तेमाल करती हैं. ऐसे में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) गुस्से में आ जाती हैं और राखी सावंत पर पानी से भरी बाल्टी उडेल देती हैं. बताया जा रहा है कि राखी के इस कदम के बाद रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 का घर छोड़ने की भी बात कर रही हैं. वहीं, रुबिना दिलैक को राखी सावंत पर पानी फेंकने के लिए बिग बॉस की तरफ से सजा भी दी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) न्यूज की पोस्ट के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला में जमकर लड़ाई होती है. ऐसे में दोनों ही एक-दूसरे को तंज कसते हुए नजर आते हैं. वहीं, गुस्से में रुबिना (Rubina Dilaik) ने राखी पर पानी फेंका और कहा कि मैं शो से भी निकल जाऊं तो कोई गम नहीं है. लेकिन मेरे पति के खिलाफ मैं कुछ नहीं सुनने वाली हूं. अब देखना यह है कि रुबिना के इस कदम पर बिग बॉस का क्या रिएक्शन होता है, साथ ही राखी और रुबिना की जंग शो में क्या नया मोड़ लेकर आता है.