बहन की सगाई में हंसते-खेलते नजर आईं रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला के साथ यूं हुईं रोमाटिक, Video वायरल

ज्योतिका दिलैक की सगाई से रुबीना और अभिनव का एक नया वीडियो सामने आया है, जिस पर लोगों ने प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो में रुबीना और अभिनव के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

बहन की सगाई में हंसते-खेलते नजर आईं रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला के साथ यूं हुईं रोमाटिक, Video वायरल

रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी इन फोटोज और वीडियोज में नजर आए थे. अब ज्योतिका की सगाई से रुबीना और अभिनव का एक नया वीडियो सामने आया है, जिस पर लोगों ने प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो में रुबीना और अभिनव के बीच की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है.

इस वीडियो को रुबीना दिलैक के फैन पेज rubiholicss से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रुबीना फोन की सेटिंग करने के बाद किसी को फोन पकड़ा देती हैं और अभिनव के पास जाकर फोटो के लिए पोज देने लगती हैं. इस वीडियो में रुबीना और अभिनव रोमांटिक होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अभिनव को रुबीना को फोटो के लिए पोज बताते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद दोनों पूरी फैमिली के साथ भी नजर आते हैं. वीडियो के सामने आते ही इस पर ‘रुबीनव' फैन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ इस जोड़ी को ‘क्यूट' बता रहे हैं तो कुछ ‘ब्यूटीफुल' कह रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रुबीना साड़ी में कितनी प्यारी लग रही है'. हाल ही में ज्योतिका की सगाई पर रुबीना दिलाक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘यकीन नहीं होता कि वह अब बड़ी हो गई है. और मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं. रजत अब तुम फैमिली हो (पहले भी थे लेकिन अब ऑफिशियली)'.

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com