रुबीना दिलैक को मिला 'टिकट टू फिनाले', बिग बॉस 14 में यूं पलटी बाजी

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 हाउस से बड़ी खबर आ रही है. Rubina Dilaik को बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले मिल गया है. बिग बॉस से जुड़े फैन पेज ने ये खबर दी है.

रुबीना दिलैक को मिला 'टिकट टू फिनाले', बिग बॉस 14 में यूं पलटी बाजी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 हाउस से बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा था. जिसमें घर के एक सदस्य को डायरेक्ट फिनाले में जाने का मौका मिलना था. बिग बॉस से जुड़े फैन पेज बता रहे हैं कि इस टास्क के आखिरी में राहुल वैद्य और Rubina Dilaik पहुंचे थे. लेकिन फिनाले में जाने का मौका देने का फैसला पारस छाबड़ा को करना था. Paras Chhabra ने टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) में जाने का मौका रुबीना दिलैक को दिया. लेकिन इसके साथ ही एक मोड़ यह भी था कि रुबीना दिलैक के पास एक सदस्य को अपने साथ आगे ले जाने का मौका था. इस तरह रुबीना दिलैक ने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ दोस्ती दिखाते हुए उन्हें अपने साथ आगे ले जाने का फैसला किया.

इस तरह  Rubina Dilaik फिनाले में पहुंच गई है. वैसे कल ही फैमिली वीक के लिए आए सात लोगों की वजह से उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो से बाहर हो गए थे. बिग बॉस ने घर में आए नए सात सदस्यों को मौका दिया था कि वह घर के किसी ऐसे सदस्यों को एविक्ट करने के लिए चुनें जिसका योगदान शो में सबसे कम रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू और विंदु दारा सिंह ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया था. इस तरह अपने जेंटलमैन गेम की वजह से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनव शुक्ला शो से बाहर हो गए थे.