रुबीना दिलैक ने 3 दिन बाद डाली पोस्ट तो फैन्स बोले- हमारी तो जान निकली जा रही थी...देखें Video

बिग बॉस 13 की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने तीन दिन बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की तो फैन्स के कुछ इस तरह रिएक्शन आए.

रुबीना दिलैक ने 3 दिन बाद डाली पोस्ट तो फैन्स बोले- हमारी तो जान निकली जा रही थी...देखें Video

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

नए साल में आप क्या कुछ नया करने की सोच रहे हैं? आपके दिमाग में क्या सब चल रहा है? नए साल के साथ ही लोग नए-नए प्लान भी बनाना शुरू कर देते हैं. कुछ ऐसा ही कर रही हैं बिग बॉस 13 की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik). रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें वे नए साल को लेकर प्लानिंग करती दिख रही हैं. इस मजेदार वीडियो को देख फैंस जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रुबीना दिलैक ने तीन दिन बाद यह पोस्ट डाली है, फैन्स उन्हें लेकर अपनी चिंता भी जता रहे हैं. 

हर बार अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट ले जाने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) इस वीडियो में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना फुरसत में बैठ कर चाय की चुस्कियां ले रही हैं और इसके साथ ही उनके दिमाग में बड़ी सारी बातें चल रही हैं. रुबीना नए साल में नई नौकरी पाने की भी सोच रही हैं. मजेदार अंदाज में वीडियो बनाते हुए रुबीना दिखा रही हैं कि नए साल में लोग क्या कुछ सोचते हैं, लोग नई नौकरी, नई कार के साथ कई सारी उम्मीदें रखते हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए रुबीना ने लिखा, और आप क्या सोच रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिले हैं. वहीं फैंस कमेंट कर बता रहे हैं कि वे नए साल को लेकर क्या प्लानिंग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काफी समय बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) का पोस्ट आने पर फैंस इस बात से बेहद खुश दिखे. ढेरों फैंस ने कमेंट कर लिखा, 'शुक्र है आप ठीक है, बहुत दिनों बाद पोस्ट किया'. वहीं एक फैन ने लिखा 'हम आपको नई नौकरी यानी नए रोल में देखना चाहते हैं.' वहीं एक फैन ने लिखा है, ''हमारी तो जान निकली जा रही थी 3 दिन से. बता दें कि रुबीना ने टीवी पर प्रसारित हुए धारावाहिक छोटी बहू के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था, वहीं से उनकी शोहरत और सफलता का सफर भी शुरू हुआ.  इसके बाद आए सीरियल शक्ति में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहा गया.  सबसे अधिक पॉपुलैरिटी उन्हें तब मिली जब वे बिग बॉस 14 की विजेता बनीं.