'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने कश्मीरी रंग में ढाया कहर, इस बॉलीवुड नंबर पर जमकर थिरकीं...

'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)' में गोपी बहू का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस जिया माणेक इन दिनों कश्मीर की सैर कर रही हैं...

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने कश्मीरी रंग में ढाया कहर, इस बॉलीवुड नंबर पर जमकर थिरकीं...

'साथ निभाना साथिया' से पॉपुलर हुईं जिया माणेक.

नई दिल्ली:

'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)' में गोपी बहू का किरदार निभाकर टीवी एक्ट्रेस जिया माणेक देशभर में पॉपुलर हुईं. 32 वर्षीय जिया ने 'साथ निभाया साथिया' में ऐसी संस्कारी बहू का किरदार निभाया, जिसकी वजह से उन्हें खूब सराहना मिली. लंबे समय से जिया छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. इन दिनों जिया कश्मीर की सैर कर रही हैं और उन्होंने कश्मीरी ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर अपना वीडियो जारी किया है.

दिल्ली की सड़कों पर जब अचानक नाचने लगीं ये टीवी एक्ट्रेसेस, ट्रैफिक देख भी नहीं थमे पैर; Video Viral

जिया ने बताया कि वह हमेशा से कश्मीरी आउटफिट पहनना चाहती थीं और जैसे ही उन्हें यह मौका मिला, वैसे ही एक्ट्रेस ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में डांस करना शुरू कर दिया. वीडियो में जिया, बॉलीवुड स्टार्स शाहिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट (2007)' के गाने ये इश्क हाय... पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. इसमें जिया, करीना कपूर के डांस स्टेप को कॉपी करती दिख रही हैं.

देखें, वीडियो...

 

 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek) on

Priya Prakash Warrier को मिला ऐसा चैलेंज, पूरा करने में चीख-चीखकर हुआ बुरा हाल...

बता दें, जिया माणेक का जन्म 18 फरवरी, 1986 को अहमदाबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर की थी. साल 2010 में यह शो शुरू हुआ और देखते ही देखते जिया घर-घर में पॉपुलर हो गईं. हालांकि, दो साल बाद अचानक उन्होंने यह शो छोड़ दिया और एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य ने उन्हें रिप्लेस किया.
 

 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek) on

'किन्नर बीवी' के साथ जबरदस्ती करता दिखा ये टीवी एक्टर, 12 लाख बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिया 'झलक दिखला जा सीजन 5' का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने सब टीवी के शो 'जीनी और जीजू (2012-12)' में काम किया.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...