इस मशहूर डिजाइनर की है बड़ी ख्वाहिश, रेखा को बनाना चाहते हैं 'शोस्टॉपर'

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि वह इस साल फैशन शो में दिग्गज सिने आइकन रेखा को शोस्टॉपर के रूप में देखना पसंद करेंगे.

इस मशहूर डिजाइनर की है बड़ी ख्वाहिश, रेखा को बनाना चाहते हैं 'शोस्टॉपर'

डिजाइनर सब्यसाची व मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा

खास बातें

  • सब्यसाची ने बताई दिली इच्छा
  • रेखा को बनाना चाहते हैं शोस्टापर
  • टीवी शो में बताई ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि वह इस साल फैशन शो में दिग्गज सिने आइकन रेखा को शोस्टॉपर के रूप में देखना पसंद करेंगे. कलर्स इनफिनिटी से जारी बयान के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में 'बीएफएफ विथ वोग' में अपनी उपस्थिति के दौरान यह बात कही. यह पूछे जाने पर कि वर्ष 2018 में वह अपने शोस्टॉपर के रूप में किसे देखना चाहते हैं? सब्यसाची ने कहा कि वह इस भूमिका के लिए रेखा को चाहते हैं. 

सब्यसाची मुखर्जी ने 'साड़ी' को लेकर दिया ऐसा बयान कि ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

'स्केरी स्पाइस' सेगमेंट में सब्यसाची ने कहा कि वह सोचते हैं कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अभिनेत्री विद्या बालन की तुलना में अपनी शादी बेहतर तरीके से किया है. हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने हावर्ड इंडिया कॉन्फ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर उनकी ट्विटर पर खूब आलोचना हुई.

कॉन्फ्रेंस में सब्यसाची ने कहा था, "मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहेंगी कि आपको साड़ी पहनने नहीं आती, तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म आनी चाहिए. यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है, आपको इसके लिए खड़ा होना चाहिए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रेखा की साउथ की फ़िल्मों में वापसी!

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...