NDTV Khabar

Photo: सचिन तेंदुलकर को देख खुद को रोक नहीं पाया ये दिग्गज कलाकार, कर बैठा कुछ ऐसा

पॉपुलर टीवी सीरियल 'शक्ति...अस्तित्व के एहसास की' के कलाकार हाल ही में अपने फैन्स से मिलने के लिए आगरा गए थे. फ्लाइट में उनकी सोच से परे कुछ हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photo: सचिन तेंदुलकर को देख खुद को रोक नहीं पाया ये दिग्गज कलाकार, कर बैठा कुछ ऐसा

सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  1. क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं सचिन
  2. भारत रत्न से हैं सम्मानित
  3. सचिन पर बन चुकी है डॉक्युमेंट्री फिल्म
नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरियल 'शक्ति...अस्तित्व के एहसास की' के कलाकार सुदेश बेरी (हरक सिंह) और सारा खान (मोहिनी) हाल ही में अपने फैन्स से मिलने के लिए आगरा गए थे. वहां उन्होंने सीरियल को लेकर अपनी बातें फैन्स के साथ शेयर की. जब वे आगरा से लौट रहे थे तो उनके साथ एक जबरदस्त इत्तेफाक हो गया. सुदेश बेरी फ्लाइट में ही थे तो उनकी नजर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर पड़ी. वे भी उसी फ्लाइट में थे. सुदेश बेरी उन्हें देखकर सकते में आ गए और वे खुद को रोक नहीं पाए. वे सीधे सचिन तेंदुलकर के पास चले गए. 

सालाना कमाई में सचिन तेंदुलकर ने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ा

 
sachin

सचिन तेंदुलकर के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में सुदेश बेरी बताते हैं, "भारतीय क्रिकेट की महान हस्ती से मुलाकात मेरे लिए रोमांच पैदा कर देने वाला अनुभव रहा है. हमारे देश में कई महान हस्तियां हैं, और इसी तरह की एक हस्ती सचिन तेंदुलकर हैं. खेल के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए पूरे देश को उन पर गर्व है. उनकी कामयाबी और कड़ी मेहनत पूरे देश के लिए प्रेरणास्रोत है और मेरे लिए भी. मुझे यह कहने में बिल्कुल भी झिझक नहीं होती है कि जब मैं उनसे मिला तो मेरे अंदरा का फैन जाग गया." वे प्लेन में नीचे ही बैठ गए और सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो खिंचवाई.

Video: सचिन तेंदुलकर ने फेसबुक पर की अपील- भारत को खेलकूद वाला देश बनाएं



टिप्पणियां
वाकई सचिन तेंदुलकर हैं ही ऐसी हस्ती. वैसे भी सुदेश बेरी भी टीवी की दुनिया के बड़े कलाकार हैं और 'घायल' फिल्म में सनी देओल के साथ उनकी दोस्ती काफी लोकप्रिय भी रही थी. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement