Bigg Boss 13: सलमान नहीं बल्कि सैफ अली खान होस्ट करेंगे इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार', बॉलीवुड एक्टर का खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार' सलमान (Salman Khan) नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) करेंगे.

Bigg Boss 13: सलमान नहीं बल्कि सैफ अली खान होस्ट करेंगे इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार', बॉलीवुड एक्टर का खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर आई बड़ी खबर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पर बॉलीवुड गलियारे से रिएक्शन आते हैं साथी ही टीवी जगत के कलाकार भी इस शो पर अपना राय खुलकर देते हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी बिग बॉस शो पर अपना रिएक्शन देते हैं. इस बार उन्होंने शो के होस्ट को लेकर नया खुलासा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में यह बताया है कि इस हफ्ते 'वीकेंड के वार' को सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) होस्ट करेंगे. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Tanhaji Box Office Collection Day 14: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "यह कंफर्म है कि बिग बॉस 13 के इस हफ्ते का वीकेंड का वार सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) होस्ट करेंगे." उन्होंने अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो वीकंड के वार पर ही पता चलेगा. फिलहाल कमाल आर खान का ट्वीट वायरल हो रहा है.

आसिम रियाज ने आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट बुलाया, तो भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला और बोले- यह बहुत ही...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...