NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा, पहलवान साक्षी मलिक को मनाने के लिए पति ने 30 मिनट तक किया ये काम...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए साक्षी मलिक, योगेश्वर दत्त और मनिका बत्रा. इन तीनों ही खिलाड़ियों ने अपनी प्रोफेश्नल जिंदगी के साथ-साथ निजी जीवन के भी कई राज खोले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा, पहलवान साक्षी मलिक को मनाने के लिए पति ने 30 मिनट तक किया ये काम...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए योगेश्वर दत्त, साक्षी मलिक और मनिका बत्रा

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो का वीडियो हुआ वायरल
  2. साक्षी मलिक ने किया दिलचस्प खुलासा
  3. ओलंपिक मेडल विजेता हैं साक्षी
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार रेसलर साक्षी मलिक (Sakshi Malik), योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) और टेबल टेनिस चैपिंयन मनिका बत्रा (Manika Batra) पहुंचे. कपिल शर्मा के शो में तीनों खिलाड़ियों ने अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी के भी कई राज खोले. भारत को ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल दिलवाने वाली रेसलर साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि जब एक मैच में खराब प्रदर्शन के दौरान उनका मूड ठीक नहीं था तो उनके पति सत्यव्रत कादियान ने उनके लिए उनका मूड ठीक करने के लिए 30 मिनट तक गाना गाया था.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में खेल जगत से जुड़े ये तीनों खिलाड़ी ओलंपिक समेत कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में देश का नाम रोशन कर चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते सेलेब्रिटीज आते हैं. इस बार आए इन तीनों खिलाड़ियों ने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. साक्षी ने अपनी रेसलिंग की ट्रेनिंग से जुड़े सवाल पर बताया कि उन्होंने खुद को रेसलिंग में ट्रेन करने के लिए लड़कों के साथ दंगल लड़ा है. उन्होंने बताया कि पहले लोग रेसलिंग को लड़कियों के लिए ठीक नहीं समझते थे, हालांकि उनके पैरेंट्स ने रेसलिंग के लिए उन्हें काफी प्रोत्साहित किया था.


Jungle Cry Trailer: ओडिशा के इन खिलाड़ियों ने छोड़ी फुटबॉल और खेलने लगे रग्बी

टिप्पणियां

गौरतलब है कि साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने 2016 में रियो ओलंपिक (Rio Olympic) में कुश्ती प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था. साक्षी रेसलिंग में मेडल जीतने वाली देश की पहली महिला बनी थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement