Bigg Boss 14: Salman Khan को आया गुस्सा, चिल्लाते हुए बोले- क्या मैं यह कंटेंट के लिए कर रहा हूं...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) का घरवालों के ऊपर गुस्सा फूट पड़ा, जिसके बाद सलमान ने सभी को खूब खरी-खोटी सुनाई.

Bigg Boss 14: Salman Khan को आया गुस्सा, चिल्लाते हुए बोले- क्या मैं यह कंटेंट के लिए कर रहा हूं...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • बिग बॉस 14 का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान का घरवालों पर फूटा गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. जहां एक तरफ राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) में लगातार बहसबाजी देखी जा रही है. वहीं, दूसरी ओर देवोलिना भट्टाचार्जी का भी शो में गुस्सा फूट पड़ा. हालांकि, वीकेंड का वार में एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) घरवालों पर भड़क उठे. सलमान खान गुस्से में घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) कह रहे हैं, "आपके इमोशंस, इमोशंस इनके इमोशंस कंटेंट. मैं ये कंटेंट के लिए कर रहा हूं. भाड़ में गया कंटेंट, जो हरकते हो रही हैं घर के अंदर, वही हम दिखा रहे हैं. मजाक उड़ाओगे, किसी के पास कोई ब्रैंड नहीं है तो. क्या चांद से आए हो. उखाड़ क्या लिया यार, शेमफुल. आई एम डन." सलमान खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से लड़ाई हो गई थी, जिसमें राखी ने अभिनव को ठरकी बोल दिया था. इस बात को लेकर रुबिना ने गुस्से में राखी पर पानी फेंक दिया था. उधर देवोलिना की भी रुबिना से लड़ाई हो गई थी. इसी को लेकर सलमान खान घर के कंटेस्टेंट्स पर भड़कते नजर आ रहे हैं.