सलमान खान ने राहुल वैद्य को लगाई फटकार, गुस्से में बार-बार बोले- 'तुम भागे हो...' देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखें जा रहे हैं. अब हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) राहुल वैद्य को फटकार लगाते नजर आए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने राहुल वैद्य को लगाई फटकार, गुस्से में बार-बार बोले- 'तुम भागे हो...' देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • सलमान खान ने राहुल वैद्य को लगाई
  • गुस्से में बोले- तुम भागे हो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों वापसी का दौर चल रहा है. बिग बॉस से बाहर निकले सदस्यों की एक के बाद एक वापसी हो रही है. अली गोनी, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य ने भी घर में वापस एंट्री कर ली है. बता दें, राहुल अपनी मर्जी से शो को बीच में ही छोड़कर चले गए थे. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya in Bigg Boss 14) की घर में रीएंट्री को लेकर  होस्ट सलमान खान (Salman Khan) लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं. वीकेंड का वार में एक बार फिर सलमान खान ने राहुल वैद्य को फटकार लगाई. 


शो के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के घर छोड़कर जाने को लेकर सलमान खान (Salman Khan Video) उन्हें फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को कलर्स के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं, "मुझे अच्छा नहीं लगता, जब बार-बार आप यह कहते हैं कि वह भागा है, भागा है." जिस पर सलमान खान राहुल को बार-बार 'भागे हो' कहना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में सलमान (Salman Khan) राहुल (Rahul Vaidya) को फटकार लगाते हुए कह रहे हैं, "खुद आपने बोला था कि अगर अली यहां पर होता तो आप जाते नहीं." जिसके बाद राहुल अपनी सफाई पेश करते हुए कहते हैं कि बहुत बातों को मिक्स किया जा रहा है. वहीं, सलमान खान कहते हैं कि खुद को सही साबित करने की कोशिश मत करो. वीकेंड का वार के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.