Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सोनाली फोगाट ने कंटेस्टेंट को दी धमकी तो भड़के सलमान खान, बोले- क्या कर लेंगी आप...

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हरकतों पर खासे नाराज दिखे. उन्होंने उनकी जमकर फटकार लगाई है.

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सोनाली फोगाट ने कंटेस्टेंट को दी धमकी तो भड़के सलमान खान, बोले- क्या कर लेंगी आप...

सलमान खान (Salman Khan) ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को लगाई फटकार

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की आए दिन बाकी कंटेस्टेंट से झड़प हो रही है. बीते एपिसोड में सोनाली और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) आपस में उलझती दिखी थीं. अब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की इन हरकतों से काफी नाराज हैं और उन्हें जमकर फटकार लगाई है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन ने फैन्स से पूछा- 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं...' देखें एक्ट्रेस का फनी Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन क्लब ने वीडियो को शेयर किया है. निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक ने आरोप सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) पर घर से बाहर देख लेने की धमकी का आरोप लगाया, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए और पूछा कि 'क्या कर लेंगी आप?' सोनाली फोगाट को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने बचाव में कहती हैं ये लोग उनकी बेटी को बीच में घसीटते हैं. हालांकि सोनाली की इस बात पर सलमान सहमत नहीं दिखते.

'दिल से' की शूटिंग के दौरान प्रीति जिंटा ने दिया था ऐसा पोज, एक्ट्रेस बोलीं- हाथी भी क्या सोच रहे होंगे...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वायरल वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली, सलमान खान (Salman Khan) को बताती हैं कि वो कंटेस्टेंट्स को धमकी देती हैं वो बहुत पावरफुल इंसान हैं और उनके बंदे उन्हें बाहर देख लेंगे. इस पर तो सलमान, सोनाली से पूछते हैं, "बाहर की धमकी दोगी आप? करोगी क्या आप...बताओ." सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इसके जवाब में कहती दिख रही हैं कि उन्होंने घर के बाहर की धमकी किसी को नही दी. बता दें सलमान इस दौरान रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला से भी नाराज दिखे.