Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि सलमान खान (Salman Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर नाए जाने से नाराज हैं

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  • सलमान खान बिग बॉस 13 के मेकर्स से हुए नाराज!
  • बुलाई अर्जेंट मीटिंग
  • बॉलीवुड एक्टर ने दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस बार बिग बॉस का विनर सिद्धार्थ ही बनेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाया जा रहा है. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) और शो से जुड़ी कुछ जानकारियां दी हैं. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

सलमान खान के लिए सुपरहिट सॉन्ग गा चुके इस मशहूर सिंगर ने दान में दिया अपना घर, वायरल हुआ वीडियो

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी." कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में शो से जुड़ा यह खुलासा किया. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Happy Kiss Day: मिर्ज़ा ग़ालिब ने सिखाए इश्क के यह 7 सबक, Kiss Day पर अपने Valentine का यूं जीतें दिल

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...