Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हुए भर्ती, तो सलमान खान ने किया वीडियो कॉल और कहा कि तुम...

बिग बॉस (Bigg Boss) सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हुए अस्पताल में भर्ती में सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें वीडियो कॉल कर बताई ये बात...

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हुए भर्ती, तो सलमान खान ने किया वीडियो कॉल और कहा कि तुम...

सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को किया वीडियो कॉल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हुए भर्ती
  • सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया वीडियो कॉल
  • एक्टर ने सिद्धार्थ को बताई ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के सबसे दमदार खिलाड़ियों में से एक, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अस्पताल ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उनकी तबियत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसे देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. अब सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं, इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज खबरी ने दी है. 'बिग बॉस खबरी' के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने 'वीकेंड का वॉर' में सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल की और उन्हें इस बात की जानकारी दी कि वह इस हफ्ते सेफ हैं. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: विवादों के बीच रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' हुई रिलीज, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बिग बॉस के फैन पेज ने अपने पोस्ट में कहा कि सलमान खान (Sidharth Shukla), सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल करेंगे और उनके हालचाल पूछेंगे. इसी बीच सलमान (Salman Khan) सिद्धार्थ को ये भी बताएंगे कि इस हफ्ते वह सेफ हैं. खबरी के इस पोस्ट पर लोग अपनी जोरदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बढ़ती सर्दी से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, Tweet कर बोले- ये सर्दी सर पे...

 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी इन दिनों खूब धमाल मच रहा है. जहां पारस छाबड़ा ने घर में रिएंट्री करते ही सबकी पोल खोल दी तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...