Bigg Boss 14: वीकेंड के वार में सेलिब्रेट होगा सलमान खान का 55वां बर्थडे, रवीना-जैक्लीन के साथ होगी मस्ती

इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और जैक्लीन फर्नांडीस भी नज़र आएंगी.

Bigg Boss 14: वीकेंड के वार में सेलिब्रेट होगा सलमान खान का 55वां बर्थडे, रवीना-जैक्लीन के साथ होगी मस्ती

सलमान खान (Salman khan), रवीना टंडन (Raveena Tondon) और जैक्लीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) 

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार वीकेंड का वार (weekend ka vaar) काफी धमाकेदार और स्पेशल होने वाला है. दरअसल, 27 दिसंबर को सलमान खान (Salman khan) का बर्थडे है और इस बार वो बड़े ही खास अंदाज़ में बिग बॉस के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. एक और खास बात ये है कि इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और जैक्लीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी नज़र आएंगी. सलमानन, रवीना और जैक्ली के साथ वीकेंड का वार में काफी मस्ती करते हुए नज़र आएंगे. इस बात की झलक आप कलर्स टीवी के इस वीडियो में देख सकते हैं, जो कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

कलर्स टीवी ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें सलमान खान के साथ रवीना टंडन और जैक्लीन फर्नांडीस भी नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में सल्लू मियां रवीना और जैक्लीन के साथ काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. कलर्स टीवी ने बिग बास वीकेंड का वाड के इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा है, देखिए, सलमान, रवीना और जैक्लीन की मसालेदार केमेस्ट्री, आज रात 9 बजे, कलर्स चैनल पर.


सलमान खान ने राहुल वैद्य को लगाई फटकार, गुस्से में बार-बार बोले- 'तुम भागे हो...' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सलमान खान, रवीना टंडन (Raveena Tondon) के पहले ऑनस्क्रीन हीरो हैं. रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ ही अपनी पहली फिल्म की थी. साल 1991 में वह सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल' फिल्म में नज़र आई थीं. इसीलिए वो सलमान को बर्थडे विश करने पहुंचेंगी. वहीं, सिर्फ रवीना टंडन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ जो सलमान की अच्छी दोस्त भी हैं. वो भी इस जश्न में शामिल होंगी और बर्थडे ईव को और भी शानदार और जानदार बना देंगी.